देश

मुंबई: हिट एंड रन का एक और केस आया सामने, ऑडी कार ने 2 ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी, 4 लोग घायल

हाराष्ट्र में हिट एंड रन का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पुणे पोर्श कांड और मुंबई के वर्ली में स्कूटर पर सवार दंपती को टक्कर मारने की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि मुंबई में हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में ऑडी कार ने 2 ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद ऑडी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना के आधार पर पहुंची मुलुंड पुलिस ने आरोपियों की कार जब्त कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं, 7 जुलाई को वर्ली में एक स्कूटर सवार दंपती को बीएमडब्ल्यू कार ने टक्कर मार दी थी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई थी. कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर सवार महिला को करीब डेढ़ किलोमीटर तक कार घसीटते हुए ले गई थी. मृत महिला की पहचान कावेरी नाखवा ने रूप में हुई है. इस हादसे में स्कूटर चला रहा है महिला का पति भी घायल हो गया. जब कार ने स्कूटर को पीछे से टक्कर मारी तब कथित तौर पर मिहिर शाह ही गाड़ी चला रहा था और उसका ड्राइवर राजर्षि बिदावत बगल वाली सीट पर बैठा था, लेकिन घटना के बाद मिहिर ने अपने पिता को फोन लगाया पिता के कहने पर राजर्षि बिदावत से सीट बदलकर ड्राइविंग सीट पर आ गया.

हुलिया बदलकर पुलिस से बच रहा था मिहिर

पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त मिहिर नशे में धुत था. वर्ली में देर रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर वह सुबह घर लौट रहा था. इसी दौरान स्कूटर सवार दंपती को मिहिर ने पीछे से रौंद दिया. इस दौरान महिला बोनट से घसीटते हुए डेढ़ किलोमीटर तक चली गई. घटना के तुरंत बाद पति जब इधर उधर देखा तो नहीं दिखा. फिर वह ढूंढते हुए आगे गया. कुछ दूर पर उनकी पत्नी मृत अवस्था में मिली. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी के पिता को पहले गिरफ्तार किया. फिर उसकी मां और बहन को भी गिरफ्तार किया. वहीं, मुख्य आरोपी मिहिर विरार से पकड़ा गया था. मिहिर पुलिस से बचने के लिए अपना हुलिया भी बदल लिया था.

Related Articles

Back to top button