देश

‘Baby Calm Down’ सिंगर रेमे करेंगे अनंत अंबानी की शादी में परफॉर्म, प्राइवेट जेट से भारत पहुंचे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का ग्रैंड इवेंट जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि वे आज, 12 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं. अपनी सीट पर बैठे रहें क्योंकि शहर में होने वाले इस बड़े कार्यक्रम से पहले आपके पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय गायकों के मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. वे कोई और नहीं बल्कि कैलम डाउन सिंगर रेमा और डेस्पासिटो फेम लुइस फोंसी हैं. 12 जुलाई की आधी रात को, नाइजीरियाई रैपर रेमा, जो अमेरिकी सिंगर सेलेना गोमेज़ के साथ अपने 2022 के संगीत वीडियो, काल्म डाउन के लिए जाने जाते हैं.

रेमा को एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में जाते देखा गया

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रेमा को एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन की ओर चलते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी हुई है और अपने चेहरे को काले कपड़े से ढका हुआ है. बैकग्राउंड में उनका नया सिंगल, अज़मान, बजाया जा सकता है. रेमा ने पोस्ट में भारतीय तिरंगे वाले इमोजी का इस्तेमाल किया. कथित तौर पर, एफ्रोबीट गायक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफॉर्म करेंगे.

डेसपासिटो के लुइस फोंसी फ्लोरिडा से भारत पहुंच रहे

अपने 2019 के हिट ट्रैक, डेसपासिटो के लिए सबसे ज़्यादा जाने जाने वाले स्पेनिश गायक लुइस फोंसी भी अनंत और राधिका की शादी से पहले भारत की यात्रा कर रहे हैं. 11 जुलाई को, लुइस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें फ्लाइट में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के दिग्गज प्रोफेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां

अभी तक रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन, यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और सैमसंग के सीईओ हान जोंग-ही शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. इससे पहले 11 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी इस बड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर पहुंचे थे. अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी, परोपकारी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. राधिका मर्चेंट फार्मा टाइकून वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं.

Related Articles

Back to top button