देश

‘पहली ही बारिश में पानी चूने लगा’, राम मंदिर को लेकर मुख्य पुजारी का बड़ा दावा

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर बड़ा बयान दिया है, साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने पहली ही बारिश में छत चूने की बात कही है. 

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य पर बोलते हुए कहा कि जुलाई 2025 काम का पूरा होना असंभव है, लेकिन अगर ऐसा कहा जा रहा है तो मान लेता हूं. साथ ही राम मंदिर में हुए निर्माण पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जहां रामलला विराजमान है, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, जिसकी जांच होनी चाहिए.

2025 तक पूरा हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण कार्य?

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ये 2024 है एक साल बाद 2025 है, एक ही वर्ष में मंदिर का कार्य निर्माण पूरा होना असंभव है. इसके आगे उन्होंने कहा कि जहां, रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, साथ ही बाकी जगहों पर भी पानी चूने लगा है. उन्होंने इसकी जांच की मांग की है. 

 

एक साल में मंदिर का निर्माण असंभव

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास कहा कि जो राम मंदिर बना है, उसमें पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है, ऊपर से पानी में चूने लगा है. उन्होंने कहा कि ये समस्या बहुत बड़ी है, सबसे पहले इस समस्या का समाधान होना चाहिए. मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि अगर ऐसे कहा जा रहा है कि मंदिर का पूरा निर्माण कार्य 2025 में पूरा हो जाएगा तो ये अच्छी बात है, लेकिन ऐसे अंसभव है, क्योंकि अभी बहुत कुछ बाकी है बनाने को लेकर.

पहली बारिश में चूने लगा पानी

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम हुआ था. अभी एक साल भी पूरी नहीं हुआ कि राम मंदिर के मुख्य पुजारी का कहना है कि पहली ही बारिश में छत से पानी चूने लगा है. उन्होंने जांच की भी मांग की है. 

Related Articles

Back to top button