देश

Hanuman Chalisa Row: नवनीत राणा और लकड़ावाला मामले की जांच करा सकती है उद्धव सरकार, संजय राउत ने किया ये दावा

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर जारी विवाद और गहराता जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के यूसुफ लकड़ावाला कनेक्शन की जांच करा सकती है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने ये संकेत दिए हैं. वही, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने नवनीत राणा को प्यादा करार दिया है. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में संजय राउत ने आरोप लगाया कि हनुमान चालीसा विवाद के जरिये दंगे भड़काने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने दावा किया कि सांसद नवनीत रामा मोहरा हैं उसके पीछे और भी कई लोग हैं. हनुमान चालीसा के पीछे दंगे भड़काने की साजिश है. हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सांसद नवनीत राणा भायखला जेल में बंद हैं.

नवनीत राणा सिर्फ मोहरा- संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने डी-कंपनी से जुड़े यूसुफ लकड़ावाला से नवनीत राणा द्वारा 80 लाख रुपये का लोन लेने पर फिर सवाल उठाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नवनीत राणा के यूसुफ लकड़ावाला से आर्थिक व्यवहार की जांच हो, जांच होने में क्या दिक्कत है? उधर बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने कहा कि नवनीत राणा और रवि राणा ने यूसुफ लकड़ावाला से घर खरीदा है और उसके पैसे उन्होंने दिए हैं. संजय राउत को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. वही अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल की ओर से नवनीत राणा और यूसुफ लकड़ावाला में लेनदेन को लेकर जांच कराए जाने के संकेत के बाद इस पर राजनीति और तेज हो गई है.

राणा और यूसुफ लकड़ावाला के बीच आर्थिक व्यवहार की जांच हो- राउत

इस बीच सांसद नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि संजय राउत के उकसाने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उन्हें धमकी दी और उनके साथ गाली गलौच की गई. वही, संजय राउत आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि कोई किसी को नहीं धमका रहा है. मैं तो उस वक्त मुंबई में भी नहीं था. नवनीत राणा के खिलाफ राजद्रोह लगाने को लेकर राउत का कहना है कि हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर उनपर राजद्रोह नहीं लगाया गया. अगर मुंबई में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए कुछ फैसले लिए जाते हैं तो इसमें डरने की बात नहीं है.

Related Articles

Back to top button