india

भोजपुर में पीपा पुल से गिरकर युवक की मौत:गंगा नदी में नहाने गया था, तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर से नदी में गिरकर डूबा

भोजपुर के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के महुली घाट स्थित पीपापुल से गिरकर गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जानकारी के अनुसार मृतक कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के उदयभानपुर गांव निवासी इंद्रजीत साह का 34 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार गुप्ता है। वह गुजरात में रहकर प्राइवेट जॉब करता था एवं लॉकडाउन होने कारण दो वर्षो से गांव पर ही रहता था।

मृतक के भाई अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि वह शनिवार को शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा गांव अपने ससुराल गया था। वहां से रविवार को अपने साला के साथ महुली घाट स्थित गंगा नदी में नहाने चला गया था। जहां गंगा नदी में नहाने से पहले पीपापुल पुल पर खड़ा था। तभी तेज रफ्तार से ट्रैक्टर जाने के कारण ज्वाइंट पॉइंट होने के कारण युवक जम्प कर पीपापुल से नीचे गिर गया और अधिक गहरा होने के कारण वह उसमें डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद उसके साथ रहे साले ने इसकी सूचना स्थानीय थाना एवं परिजनों को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना एवं मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। इसके पश्चात स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसके शव खोजबीन शुरू की गई। स्थानीय गोताखोरों और एसडीआरएफ के दिन भर मशक्कत करने के बाद रविवार की देर शाम उसका शव बरामद किया गया। इसके पश्चात पुलिस ने अपने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया।

मृतक की शादी दो साल पहले शाहपुर प्रखंड के इटावा गांव निवासी अनिता देवी के साथ हुई थी । उन्हें एक छह माह की बच्ची वैष्णवी है । प्राइवेट काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था । घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद विवेक की पत्नी डॉली देवी रो रोकर बेसुध पड़ी है और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Related Articles

Back to top button