mumbai

छात्रा की आत्महत्या का मामला: सहारनपुर पुलिस ने तीन युवक किए गिरफ्तार, सिपाही निलंबित, सुसाइड नोट ने खोले राज

विस्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल करने से आहत छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  इसके साथ ही लापरवाही में एक सिपाही को भी निलंबित किया गया है  इस मामले में फोटो वायरल करने में कुछ अन्य और आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

कस्बा बेहट में छात्रा की मौत के मामले में शनिवार की रात एसएसपी आकाश तोमर पीड़ित परिवार से मिले। एसएसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कांस्टेबल अतुल को निलंबित किया है।

यह भी पढ़ें: शामली: नवरात्र के दौरान कुट्टू के आटे से बना भोजन खाने से आठ लोगों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि बताया कि इस मामले में अभी तक नामजद आरोपी सलीम सहित मोहित और धीरज को गिरफ्तार किया गया है, जबकि सलीम का भाई वसीम अभी फरार है। इस मामले में मोहित और धीरज की भी फ़ोटो वायरल करने में संलिप्ता पाई गई है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी धीरज है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

यह था मामला
बेहट निवासी बीए की छात्रा को पड़ोसी युवक की परेशान कर रहे थे। आरोपियों ने उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे, जिससे  छात्रा ने परेशान होकर गुरुवार की रात जहर खाकर खुदकुशी कर ली और सुसाइड नोट में भी आरोपियों के नाम लिखकर इन्हें मौत का जिम्मेदार ठहराया था।

इस मामले में पुलिस की भी लापरवाही रही है। गुरुवार की रात ही मृतका की मां शिकायत लेकर थाने पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कॉन्स्टेबल ने यह कहकर थाने से वापस भेज दिया था कि अब रात के 12:00 बजे हैं। कल सुबह आ जाना। शुक्रवार को भी मामले में कार्रवाई नहीं की। इस कारण सिपाही को भी निलंबित कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button