bollywood

The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर विवेक अग्निहोत्री और लोगों में छिड़ी ट्विटर पर जंग, फ्री में फिल्म दिखाने का है मामला

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ कमाई के लगातार नए-नए आयाम छू रही है। फिल्म की कमाई 100 करोड़ से पार हो चुकी है, जिस वजह से हर तरफ सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा है। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और लोगों के बीच जंग छिड़ गई है।

दरअसल, बात यह है कि भाजपा के नेता रणधीर सिंह कापड़ीवास ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ लोगों को फ्री में दिखाने के लिए पार्क में इंतजाम किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए दी, जिसको देख विवेक अग्निहोत्री भड़क गए। इसी वजह से निर्देशक ने भाजपा नेता को जमकर सुनाया।

रेवाड़ी के पार्क में ‘द कश्मीर फाइल्स’
‘द कश्मीर फाइल्स’ लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसको देखने के लिए लोगों में बेचैन बनी हुई है। ऐसे में हरियाणा के रेवाड़ी के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने एक अनोखा इंतजाम किया है। एक पोस्टर के जरिए नेताजी ने बताया कि 20 मार्च यानी रविवार को शाम साढ़े छह बजे ‘स्वर्ण जयंती पार्क’ मॉडल टाउन रेवाड़ी में वह ‘एलईडी बड़ी स्क्रीन’ पर फिल्म दिखाने जा रहे हैं। यह फिल्म यहां बिलकुल फ्री में दिखाई जाएगी। इस पोस्टर पर रणधीर सिंह के साथ युवा नेता मुकेश कापड़ीवास और अध्यक्ष केशव चौधरी बिट्टू की तस्वीर भी लगी हुई है।
विवेक को आया गुस्सा
नेता जी का यह पोस्ट देखकर विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने ट्विटर के जरिए ही नेताजी को चेतावनी दे डाली। निर्देशक ने  लिखा, ‘यह बहुत गलत बात है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को खुले में इस तरह फ्री में दिखाना एक अपराध है। मैं आपसे इसे न करने की गुजारिश करता हूं। इसको तुरंत रोक दें, पॉलिटिकल नेताओं को हमारे कारोबार का सम्मान करना चाहिए और लोगों को सही तरीके से टिकट खरीदना सिखाना चाहिए।’

Related Articles

Back to top button