Menu

खेल
दुबई में आज भारत-पाकिस्तान में महाभिड़ंत, सरफराज बोले- हम पर दबाव नहीं

nobanner

क्रिकेट के लिहाज से आज भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा दिन है. दुबई में खेले जा रहे एशिया कप (Asia Cup) में आज सबसे बड़ा मुकाबला है. भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) आज शाम आमने-सामने होंगे.

पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के बाद आज दोनों देश पहली बार आमने-सामने होंगे. उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को मात दी थी और अब इरादे इसका बदला लेने से है. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी इस मैच को देखने दुबई जा सकते हैं.

मैच से पहले ही पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि उनके खिलाड़ी इस मैच को एक अन्य किसी मैच की तरह ही लेंगे. उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच में हमेशा दबाव रहता है. लेकिन हम इसे किसी अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं.

हमने खिलाड़ियों से कह दिया है कि यदि वे टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं तो उन्हें प्रत्येक मैच को भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लेना होगा. यहां दबाव तो है, लेकिन हम चाहते हैं कि इसका प्रभाव हमारे ऊपर न पड़े और हम अच्छा प्रदर्शन करें.”

उन्होंने कहा, “एक खिलाड़ी के रूप में हम भारत-पाकिस्तान को सामान्य रूप से देखते हैं, लेकिन जब मैच होता है और टीवी पर इसकी चर्चा होती है तो इसके प्रचार का प्रभाव पड़ता है.”