Menu

खेल
क्रिकेटर मनीष पांडे बने एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के हमसफर, देखें- शादी का पहला PHOTO

nobanner

टीम इंडिया के बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे (Manish Pandey) सोमवार को साउथ इंडिया की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के परिणय सूत्र में बंध गए. परिजनों की मौजूदगी में हुए सादे समारोह में दोनों ने सात फेरे लिए. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने इंस्टाग्राम पर विवाहित जोड़े की तस्वीर शेयर की. आईपीएल (IPL) में बाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे सनराइजर्स हैदाराबाद फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलते हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि दूल्हा बने मनीष पांडे ने शेरवानी पहनी रखी है, जबकि दुल्हन आश्रिता सिल्क की साड़ी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मनीष आश्रिता के गले में वरमाला डालते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष पांडे की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. पूरे रीति-रिवाज से होने वाला विवाह का कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा.

क्रिकेटर मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु को हराया था.

26 साल की अश्रिता ने इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम एनएच4 जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2012 में रिलीज हुई तेलीकेडा बोली से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था.

इससे पहले क्रिकेट और मनोरंजन जगह की कई हस्तियां एक-दूसरे की हमसफर बन चुकी हैं. इनमें अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, हेजल कीच-युवराज सिंह, सागरिका घाटगे-जहीर खान, गीता बसरा-हरभजन सिंह, संगीता बिजलानी-मोहम्मद अजहरुद्दीन शामिल हैं.